Share this News

गरियाबंद जिले में हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. छुरा ब्लॉक के नक्सल प्रभावित गांव घोट पानी में आपसी रंजिश में एक युवक ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की नृशंस हत्या कर दी. 35 वर्षीय युवक ने बुजुर्ग का सिर काट दिया. सिरफिरा युवक कटे हुए सिर को हाथ में लेकर 20 किलोमीटर दूर थाने पहुंचा.

गरियाबंद/ 13 जुलाई(KRB24NEWS): जिले में हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. छुरा ब्लॉक के नक्सल प्रभावित गांव घोट पानी में आपसी रंजिश में एक युवक ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की नृशंस हत्या कर दी. 35 वर्षीय युवक ने बुजुर्ग का सिर काट दिया. सिरफिरा युवक कटे हुए सिर को हाथ में लेकर 20 किलोमीटर दूर थाने पहुंचा.

युवक ने आपसी रंजिश और संदेह के चलते बुजुर्ग का सिर टांगी से काट दिया. कंधे पर टंगिया और हाथ में कटा सिर लेकर जब युवक थाने की ओर चला तो गांव के लोगों की भीड़ लग गई. लहूलुहान कटे सिर को देखने और मोबाइल से वीडियो बनाने के लिए लोगों का हुजूम जमा होने लगा.

इलाके में जैसे ही यह वीडियो वायरस हुआ, छुरा थाने को इसकी खबर लगी. थाना प्रभारी ने पुलिस जवानों को सभी रास्तों पर रवाना किया. सेम्हरा गांव के पास सिरफिरे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने पर लेकर आई.

घोट पानी के नक्सल प्रभावित क्षेत्र और शाम होने के चलते पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है. पुलिस के मंगलवार सुबह घोट पानी गांव पहुंचने की संभावना है. इस बीच छुरा पुलिस घटना को लेकर आरोपी से जानकारी जुटा रही है. पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *