Share this News

छत्तीसगढ़ में सोमवार को मिले कोरोना के 297 मरीज, नहीं हुई कोई मौ

छत्तीसगढ़ में सोमवार को 297 कोरोना मरीज मिले हैं. सबसे बड़ी राहत की बात ये रही कि, कोरोना से प्रदेश में किसी की भी मौत नहीं हुई है. जबकि 564 लोग डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं. सबसे ज्यादा सुकमा में 35 कोरोना मरीज मिले हैं.

19:38 July 12

गरियाबंद: छुरा में हत्या की सनसनीखेज वारदात, हत्या के बाद सिर लेकर घूमता रहा हत्यारा

गरियाबंद: छुरा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी हत्या के बाद बुजुर्ग का सिर लेकर शहर की गलियों में घूमता रहा. लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल हत्या का मामला सामने नहीं आया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

16:53 July 12

छत्तीसगढ़ में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल और कॉलेज: शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम

शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम ने स्कूल-कॉलेज को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर प्रदेश में फिलहाल स्कूल और कॉलेज नहीं खुलेंगे. स्थिति सामान्य होने के बाद इस मसले पर फैसला लिया जाएगा

15:07 July 12

अवैध बाल गृह केस में जांच के लिए रायपुर पहुंची मंडला पुलिस

रायपुर में अवैध बाल गृह केस की जांच तेज होती जा रही है. मंडला पुलिस रायपुर के माना स्थित शासकीय बाल गृह पहुंची है. जहां 19 बच्चों से यह टीम पूछताछ कर रही है. इस दल के साथ मंडला के महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं. पुलिस बच्चों को अपने साथ मंडला लेकर जा सकती है. इस दौरान मंडला से आई टीम ने रायपुर के एसएसपी से मुलाकात भी की है. आपको बता दें कि शनिवार को महिला एवं बाल विकास विभाग और पुलिस की टीम ने अवैध बाल गृह का पर्दाफाश किया था. यहां से कुल 19 नाबालिग बच्चों को छुड़ाया गया था. जिसमें 18 बच्चे मंडला के हैं. जबकि 1 बच्चा बालाघाट का है. 

13:53 July 12

यात्री किराए में बढ़ोतरी के लिए बस मालिक प्रदर्शन कर रहे हैं

यात्री किराए में बढ़ोतरी की मांग को लेकर बस मालिक एक दिवसीय धरने पर हैं. मंगलवार, 13 जुलाई से प्रदेशभर में बस संचालन अनिश्चितकाल तक बंद रहेगा. बस मालिक यात्री किराया बढ़ाए जाने को लेकर 25 जून से चरणबद्ध आंदोलन कर रहे हैं. राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब स्थल पर प्रदर्शन जारी है.

13:12 July 12

नारायणपुर में 2 महिला नक्सलियों का सरेंडर

नारायणपुर में 2 महिला नक्सलियों ने एसपी के सामने सरेंडर किया है. 

12:38 July 12

बीजापुर में नक्सलियों ने ली युवक की जान

बीजापुर में नक्सलियों ने एक युवक की हत्या कर दी है. हत्या के बाद नक्सलियों ने शव को कुटरू से 5 किलोमीटर दूर फेंक दिया है. युवक काम नामबामन पोयाम है, वो अंबेली का रहने वाला बताया जा रहा है. कुटरू एसडीओपी शेर बहादुर सिंह ने पुष्टि की है. 

11:31 July 12

खाद-बीज की कमी से परेशान किसानों ने कांकेर में किया चक्काजाम

कांकेर के केवटी में किसानों ने खाद-बीज की कमी से परेशान होकर चक्काजाम कर दिया है. भानुप्रतापपुर-अंतागढ़, पंखाजुर मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है. किसान प्रशासन की अनदेखी से नाराज हैं. 

11:31 July 12

राज्य योजना आयोग की राज्य स्तरीय एसडीजी संचालक समिति की बैठक में शामिल हुए सीएम

राज्य योजना आयोग की राज्य स्तरीय एसडीजी (सतत विकास लक्ष्य) संचालक समिति की बैठक आयोजित की गई. सीएम भूपेश बघेल शामिल हुए. 

09:24 July 12

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को रथयात्रा की दी बधाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को रथयात्रा की बधाई और शुभकामनाएं दी है. उन्होंने इस अवसर पर भगवान जगन्नाथ से सभी नागरिकों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना की है. बघेल ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि प्राचीन काल से ही छत्तीसगढ़वासियों की भगवान जगन्नाथ में गहरी आस्था रही है. यहां प्रतिवर्ष भक्ति भाव से श्रद्धालुओं द्वारा भगवान जगन्नाथ, उनके भाई बलभद्र और बहन देवी सुभद्रा के साथ रथयात्रा निकाली जाती रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि महाप्रभु जगन्नाथ के धाम पुरी सहित संपूर्ण भारत में एक साथ निकलने वाली यह रथयात्रा सांस्कृतिक एकता तथा सौहार्द्र का प्रतीक है. 

09:15 July 12

LIVE BREAKING: छत्तीसगढ़ में सोमवार को मिले कोरोना के 297 मरीज, नहीं हुई कोई मौत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 11.30 बजे भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे.  इसके बाद सीएम योजना आयोग की बैठक में शामिल होंगे. बैठक 12 बजे आयोजित की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *