Share this News

रायपुर 2 अक्टूबर ( KRB24NEWS ) : राजधानी में कोकीन मामले में IBC24 ने ताबड़तोड़ बड़े खुलासे किए हैं। हमारे चैनल द्वारा सवाल उठाने के साथ ही परत दर परत शहर में गहरी जड़ जमा चुके नशा कारोबारियों के नाम भी सार्वजनिक होने लगे हैं। इसी क्रम में अब IBC24 को कोकीन मामले में कई अहम सुराग मिलने के बाद बड़ा खुलासा हुआ हैं। नया खुलासे में शहर के सामाजिक कार्यकर्ताओं के बच्चों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

इसके अलावा ग्राहकों में राजनैतिक दलों के लड़के-लड़कियों के नाम होने के भी संकेत है। सोशल मीडिया में अपलोड की गई तस्वीरों ने नशाखोरी की पोल खोली है। जिसके बाद अब शहर के कई दंपत्ति भी जांच की जद में आ गए हैंं।

IBC24 को शहर के एक युवक के इंस्टाग्राम में नशे की तस्वीरें मिली है। इस युवक को पुलिस ने आदतन अपराधी घोषित किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार होने के पहले ड्रग तस्करों ने क्वींस क्लब में पार्टी की थी। अवैध शराब पार्टी में शामिल लड़कियों के तार भी कोकिन से जुड़े हैं।

बता दें कि आईबीसी 24 की मुहिम के बाद पुलिस ने शहर में कोकीन सप्लाई करने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के सप्लायर श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर को रंगे हाथ पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। दोनों से पूछताछ के बाद अब कई और नशाखोरों के नाम सामने आए हैं, जो राजनैतिक दलों के लोगों से जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *