Share this News

कोरबा : जिले के बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी के राखड बांध में एक व्यक्ति का लहूलुहान शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान भुनेश्वर जायसवाल (35) के रूप में की गयी थी।

उक्त घटना के पश्चात 15 तारीख की रात लगभग 2 से 3 बजे भुनेश्वर जायसवाल के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बालको थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए खोजबीन शुरू की और उसके दोस्तों से पूछताछ की। साथ ही पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल्स और लास्ट लोकेशन का पता लगाया।

जानकारी मिली की वह और उसका एक मित्र घटना के दिन एक साथ देखे गए थे। इसी आधार पर पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब उसने पूछताछ में पूरी घटना का खुलासा किया। उसने बताया कि वे दोनों लंबे समय से मित्र थे, लेकिन मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था, जिसे लेकर वह काफी परेशान था।

घटना वाले दिन दोनों राखड़ डैम के पास मादक द्रव्य पदार्थ पीने गए थे। मादक द्रव्य पदार्थ के नशे में उसने मृतक से कहा था वह उसकी पत्नी से दूर रहे। इसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया। मृतक ने चाक़ू नीकार उसपर हमला करने की कोशिश की लेकिन किसी तरह चाकू छीन उसने गुस्से में आकर मृतक पर कई वार कर दिए। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या के बाद वह वहां से भाग गया और अपने घर के बाड़ी में छिप गया। पुलिस ने जब उसको हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसके निशानदेही पर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।