Share this News

भिलाई : चोरी करने के लिए घर में घुसे एक बदमाश ने एक दंपती के अश्‍लील वीडियो रिकार्डिंग कर उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित 10 लाख रुपये की मांग कर रहा था रुपये न मिलने पर वो वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीड़ित दंपती ने नंदिनी थाना में घटना की शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित विनय कुमार साहू को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।

आरोपित ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा में जाना चाहता था लेकिन, परीक्षा में प्रारंभिक परीक्षा में ही असफल होने के बाद उसने चोरी करना शुरू कर दिया था। मामले की जानकारी देते हुए क्राइम डीएसपी हेमप्रकाश नायक और नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि अहिवारा निवासी एक दंपती ने इस मामले की शिकयत की थी।

इस मामले की जांच के बाद वार्ड दो अहिवारा निवासी विनय कुमार साहू (28) को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित विनय कुमार साहू पहले भी दो बार पीड़ित दंपती के घर पर चोरी कर चुका था और तीसरी बार चोरी करने के लिए पहुंचा था। जब वो घर में पहुंचा तो दंपती जाग रहे थे और आरोपित ने उनके अश्‍लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपित ने सब्जी और फल वालों के नाम पर सिम खरीदा और उस नंबर से पीड़ित को वाट्सएप पर उनका ही वीडियो भेज दिया। वीडियो के आधार पर आरोपित ने 10 लाख रुपये की मांग शुरू कर दी और रुपये न मिलने पर आरोपित ने उसे वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया।

वीडियो देखकर दंपती के पैर तले जमीन खिसक गई। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हुआ? उन्होंने फौरन पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद एसीसीयू की टीम ने मामले की जांच शुरू की और तकनीकी मदद से आरोपित तक पहुंची।