Share this News

कोरबा पाली/ 14 नवंबर 2023(KRB24NEWS):

इंडियन पब्लिक स्कूल मे रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे विद्यालय के बच्चों में भारी संख्या में भाग लिया ।इस आयोजन पर बच्चों में काफी उत्साह उमंग देखा गया।दीपावली की त्यौहार पर सभी घरों के सामने रंगोली के अच्छे अच्छे रगोली बने दिखाई देते है। इसी तारात्माय में बच्चों हुनर को निखारने हेतु स्कूल प्रांगण में यह आयोजन किया गया।

पढ़ाई के साथ साथ साल मे आने वाले त्यौहार किस तरीके से मनाये जाते है उसे भी स्कूलों मे सीखा रहे है जिसमे बच्चे का मन पढ़ाई के साथ साथ आने वाले सभी त्यौहारों में बना रहे। जिससे पढ़ाई करने की रूचि और बढ़ सके। बच्चो का उत्साह वर्धन के लिए इंडियन पब्लिक स्कूल इस रंगोली प्रतियोगिता के दौरान उपहार वितरण किया गया।

जिसमे विजेताओं के लिए प्रथम, द्वितीय तृतीय इनाम रखा गया था।जिसमे कक्षा पहली से कक्षा नौवी तक के स्कूली बच्चों ने भाग लिया । जिसमे प्राचार्य शिवानी मिश्रा ने बताया की बच्चो को पढ़ाई का दबाओ ना लगे और स्कूल आने मे अलग ख़ुशी बना रहे है ।

जिसमे पढ़ाई और मन लगा कर सके ताकि उनके भविष्य उजवालमय हो हमको पढ़ाई के साथ साथ हर त्योहारों का भी आंनद लेना चाहिए ।जिसमे अहम् भूमिका प्राचार्य शिविनी मिश्रा ,शिक्षिका रीना डिक्सेना, शाक्षी जायसवाल, चित्रेखा चौबे, शालिनी गुप्ता, आदि उपस्थित रहें।