Share this News

राजनांदगांव 22 जून ( कोरबा 24 न्यूज़ ): प्रदेश में तेजी से कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी हो रही है। अलग-अलग जिलों में हर दिन नए मरीजों की पहचान हो रही है। राजनांदगांव जिले में आज फिर 15 नए मरीजों की पहचान हुई हैं। इनमें कांग्रेस विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इसके अलावा बेमेतरा में भी दो बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। इनमें एक 11 साल का बालक है तो दूसरा 5 साल की बच्ची है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

कांग्रेस विधायक पाया गया पॉजिटिव
​स्वास्थ्य विभाग ने आज राजनांदगांव में 15 नए मरीज मिलने की पुष्टि की है। इन मरीजों में डोंगरगांव कांग्रेस विधायक दलेश्वार साहू भी शामिल है। अचानक तबीयत खराब होने पर कोरोना की जांच करावाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि दो दिन पहले ही राजनांदगांव में 53 नए मरीज मिले थे। ​

दो बच्चे पाए गए पॉजिटिव
जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार साजा ब्लाक के ग्राम सोमई कला रहने वाला बालक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। कुछ दिन पहले बालक अपने माता-पिता के साथ हरियाणा से लौटा था। साजा BMO अश्वनी कुंमार वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। वहीं जिले में 5 साल की बच्ची की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आया है। बताया जा रहा है कि मां संक्रमित है वही अब उसकी बेटी की कोरोना की पुष्टि होने के बाद उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 840

नए मरीज मिलने के बाद प्रदेश में अब कुल पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 2272 हो गई हैं। वहीं अब एक्टिव मरीजों की सख्या 840 हो गई है। अब तक प्रदेश में 1421 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *