Share this News
कोरबा पाली19 सितम्बर 2022(KRB24NEWS):

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा जारी किए गए तबादले के बाद निरीक्षको ने नए थानों का प्रभार संभालना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कोतवाली थाना का प्रभार संभाल रहे निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव ने पाली थाना तो निरीक्षक तेजकुमार यादव ने करतला थाना का प्रभार संभाल लिया है। पाली थाना के कर्मचारियों ने निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव का श्रीफल, शाल, गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया ।

वहीं करतला थाना के कर्मचारियों निरीक्षक तेजकुमार यादव का स्वागत किया।निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव ने पाली थाना में पदभार संभालते हुए कहा है कि अपराध पर नियत्रण के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।वही आम जनता के लिए पुलिस सहयोगी के रूप में काम करेगी। पुलिस और पब्लिक के बीच मित्रवत ब्यवहार बनाने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। जिससे पब्लिक अपनी समस्या को खुल कर बता सकेगे और अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सकें।

उन्होंने कहा पाली थाना क्षेत्र के हर छोटी बड़ी घटनाओं पर अंकुश लगाना पहला प्राथमिकता होगी। एवं निजात अभियान के तहत विशेष अभियान चलाया जाएगा एवं साइबर ठगी के साथ ही बेलगाम वाहनों पर अंकुश लगाकर हो रहे दुर्घटनाओं पर काबू करना पहली प्राथमिकता होगी।