Share this News
पाली 2 अप्रैल 2022 (KRB24NEWS):_ एसईसीएल ने खदानों की सुरक्षा के लिए त्रिपुरा स्टेट रायफ़ल्स के साथ एक एमओयू किया है । जिसके तहत त्रिपुरा स्टेट रायफ़ल्स की एक बटालियन जिसमे 33 जवान है एसईसीएल सराईपाली को प्राप्त होने पर आज से सुरक्षा में तैनात कर दिया गया हैं ।कुछ दिनों से खदान में निरंतर कोयला ,डीजल, केबल लाइट एवं मशीनों के कल पुर्जो की चोरी की घटनाएं प्रतिदिन हो रही थी जिन पर अंकुश लगाया जा सकेगा।
1 अप्रैल 2022 के प्रथम दिन कार्य प्रारंभ करने के पूर्व सराईपाली परियोजना के उप क्षेत्रीय प्रबंधक एवं खान प्रबंधक द्वारा त्रिपुरा स्टेट रायफ़ल्स का स्वागत किये। तथा सभी अधिकारियों कर्मचारियो, एवं ठेका श्रमिको की उपस्तिथि में सभी का परिचय दिलाते हुए खान की सीमा ,खान परिसर, तथा उसके आसपास के भू विस्थापित गांव के बारे में आवश्यक जानकारी दी गई। साथ में खान में अनाधिकृत प्रवेश को रोकने हेतु दिशा निर्देश दिया तथा खान की सीमा के भीतर सभी चीजों के बारे में अवगत कराते हुए सिक्योरिटी पर तैनात रहने के लिए कहा गया।
तत्पश्चात प्रभावित ग्राम बुडबुड ,राहाडीह ,टेवापारा , एवं तालापार जाकर ग्राम पंचायत सरपंच की उपस्थिति में उक्त गांव का जायजा लेते हुए त्रिपुरा राइफल के समूह मार्चिंग करते हुए गांव में मुलाकात किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *