Share this News

कांग्रेस आलाकमान ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और सीएम भूपेश बघेल को दिल्ली बुलाया है. मंगलवार को दोनों नेता राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. सीएम बघेल दिल्ली रवाना हो गए हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में अटकलों और अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है. सूरजपुर जिले के एक स्कूल में छात्रा से सिर मालिश कराने के आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. एक नजर छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरों पर जो दिन भर बनी रही सुर्खियां

आलाकमान तक पहुंचा छत्तीसगढ़ का घमासान !, सीएम बघेल और सिहंदेव दिल्ली तलब

कांग्रेस आलाकमान ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और सीएम भूपेश बघेल को दिल्ली बुलाया है. मंगलवार को दोनों नेता राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. सीएम बघेल दिल्ली रवाना हो गए हैं. इस बीच छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में अटकलों और अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है. 

छात्रा से सिर मालिश कराने का आरोपी शिक्षक निलंबित

सूरजपुर जिले के एक स्कूल में छात्रा से सिर मालिश कराने के आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. अब इस मामले में कार्रवाई भी हो गई है. 

भाजयुमो के पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य ने क्यों काटी नस और फांसी पर झूल गया

निजी फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन का काम करने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली. वह भाजयुमो का पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य भी रह चुका है. 

भूत बंगला में छेड़छाड़ की शिकायत पर युवक गिरफ्तार, संचालक का आरोप नशे में थीं लड़कियां

शहर के बीचोंबीच संचालित पाम मॉल में संचालित भूत बंगले में दो लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. संचालक का आरोप है कि जिस लड़के ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की है, वो वहां काम नहीं करता है. संचालक ने आगे कहा कि लड़कियां पहले से ही नशे में थीं और उन्होंने भूत बंगला में तोड़फोड़ भी की है. 

छत्तीसगढ़ में गहरा सकता है जल संकट, बांधों में पिछले साल की तुलना में 12 % कम जल-भराव

पिछले साल की तुलना में इस साल अभी तक प्रदेश के बांधों में बहुत कम पानी का स्टॉक हुआ है. इस कारण छत्तीसगढ़ में जल संकट का खतरा उत्पन्न हो गया है.

लोन दिलाने-लिमिट बढ़ाने का झांसा देकर ठगी करनेवाला इंटरस्टेट ठग गिरफ्तार
लोगों को लोन दिलाने और लोन लिमिट बढ़ाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है.

एग्री ड्रोन से अब किसान कर सकेंगे खाद का छिड़काव!, जानिए कैसे ?

राजनांदगांव जिले के कृषि विज्ञान केंद्र सुरगी में एग्री ड्रोन तकनीक का प्रदर्शन कर धान के फसल में खाद का छिड़काव किया गया. एग्री ड्रोन तकनीकी के माध्यम से 1 एकड़ खेत में 20 लीटर पानी का उपयोग कर 20 मिनट में ही 1 एकड़ क्षेत्र में छिड़काव किया जा सकता है. जबकि हस्त चलित स्प्रे पंप से छिड़काव करने पर 1 एकड़ के लिए 400 से 500 लीटर पानी का उपयोग किया जाता है. इसमें समय भी ज्यादा लगता है. 

बलौदा बाजार: पार्षद और उसके समर्थकों ने महिला के साथ की मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार के सिमगा में भाजपा पार्षद और उसके सहयोगी ने महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है. जिस पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य आरोपी यानी भाजपा पार्षद की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रायपुर के महादेव घाट पर पहली बार आयोजित की गई नौकायन प्रतियोगिता

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर पर आज राजधानी में कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. जिसमें में से रायपुर के महादेव घाट पर पहली बार नौकायन प्रतियोगिता आयोजित की गई. प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों में खूब उत्साह देखने को मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *