Share this News

सोमवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के 90 नए केसों की पहचान, नहीं हुई एक भी मौत

छत्तीसगढ़ में सोमवार को कोरोना के 90 नए मरीज मिले हैं. आज एक भी मौत दर्ज नहीं की गई है. जबकि औसत पॉजिटिविटी दर 0.3 प्रतिशत रही. वर्तमान में प्रदेश में कोविड के सक्रिय मामलों की संख्या 1700 है. प्रदेश में आज 5जिलों में एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं. जिनमें बालोद , कबीरधाम , सुकमा , गौरेला पेंड्रा मरवाही और कोंडागांव शामिल है. 

गरियाबंद के पैरी नदी में डूबने से एक कांवरिया की मौत

गरियाबंद के पैरी नदी में एक कांवरिया की डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह महासमुंद से भूतेश्वर नाथ मंदिर में जल चढ़ाने आया था. नगर सेना और 10 तैराक की टीम नदी में उसकी तलाश कर रही है. पुलिस, प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है. 

दंतेवाड़ा सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

दंतेवाड़ा में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण विश्व आदिवासी दिवस मनाने जा रहे थे. इस दौरान ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया. जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. इस ट्रैक्टर में 19 लोग सवार थे. 

दंतेवाड़ा में 2 नक्सलियों ने किया सरेंडर

विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर दंतेवाड़ा में दो नक्सलियों ने सरेंडर किया है. एसपी अभिषेक पल्लव के सामने दोनों नक्सलियों ने समाज की मुख्य धारा से जुड़ने का संकल्प किया है. इसके बाद उन्होंने हथियार डाले हैं. इसमें एक नक्सली पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. लोन वर्राटू अभियान के तहत अब तक 104 इनामी नक्सलियों ने सरेंडर किया है. जिले में कुल 400 नक्सलियों ने अब तक लाल आतंक का साथ छोड़ा है. 

CG LIVE BREAKING: सोमवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के 90 नए केसों की पहचान, नहीं हुई एक भी मौत

गरियाबंद में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाया है. यहां वन भैंसा प्रजनन केंद्र में नक्सलियों ने आग लगा दी है. जिससे वन विभाग की भवन को नुकसान पहुंचा है. पुलिस सर्चिंग पार्टी घटनास्थल पर पहुंच गई है. वन भैंसा प्रजनन केंद्र में नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर भी लगाया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *