Share this News

मुंगेली में गहनों की ठगी का बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने गहनों की सफाई के नाम पर 8 महिलाओं से ठगी की है और लाखों रुपये के गहने लेकर फरार हो गई है.

मुंगेली(KRB24NEWS): जिले में एक महिला ठग ने ठगी की घटना को अंजाम देकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. पूरी वारदात लोरमी इलाके की है.जहां की 8 महिलाओं ने लोरमी थाना पहुंचकर ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि उन्हें बर्तन और गहनों को साफ करने के नाम पर एक महिला ने आकर बेवकूफ बनाया है. गहने ठगकर फरार हो गई. ठग गिरोह की महिला पहले तो बर्तन साफ करने के नाम पर बर्तन लेकर जाती फिर उन्हे चमकाकर साफ करके बर्तन वापिस कर देती. इसके अलावा महिला ठग उन्हें गिफ्ट में टिफिन,हॉटपाट और प्लास्टिक के सामान देती. जब उसने पीड़ितों का विश्वास जीत लिया तब जाकर उसने उनसे गहने की सफाई करने की बात कहकर गहने मांगे. फिर जब महिलाओं ने उसे गहने दे दिए. उसके बाद वह कीमती गहने और बर्तन लेकर फरार हो गई. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी है.

देर से हुआ ठगी का अहसास

पीड़ितों को ठगे जाने का अहसास तब हुआ जब महिला 24 घंटे बीत जाने के बाद भी वापस नहीं लौटी. जिसके बाद ठगी की शिकार सभी महिलाएं पार्षद प्रतिनिधि मनीष त्रिपाठी के साथ लोरमी थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है.

पुलिस कर रही जांच

इस मामले में लोरमी थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने कहा कि वार्ड क्रमांक 13 की महिलाओं के द्वारा मामले को लेकर लोरमी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जिस पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. महिला के संबंध में पूछताछ जारी है.वहीं पुलिस आम जनता से ऐसे ठग गिरोह से सतर्क रहने की अपील कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *