Share this News

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का दो दिन काफी हंगामेदार रहा है. खासतौर पर सिंहदेव और बृहस्पति सिंह विवाद मामले को लेकर सदन में हंगामा बरपा है. तीसरे दिन यानी बुधवार को विधानसभा में हाथी के हमले से मौत, राशन कार्ड, संगठित-असंगठित क्षेत्र में मजदूर और अमृत मिशन से जुड़े मुद्दों की गूंज रहेगी. इसके अलावा कई विधायक अपनी याचिका भी प्रस्तुत करेंगे.

रायपुर 28जुलाई (KRB24NEWS): छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन हाथी का मुद्दा उठेगा. अजय चंद्राकर और शिवरतन शर्मा हाथी के हमले से मौत का मामला उठाएंगे. इसके अलावा प्रश्नकाल में खाद्य विभाग के मंत्री अमरजीत भगत से पूर्व खाद्य मंत्री पुन्नु लाल मोहिले सवाल पूछेंगे कि प्रदेश में कितने राशनकार्ड धारी हैं.

प्रदेश में संगठित और असंगठित क्षेत्र में कितने मजदूर रजिस्टर हैं, इस संबंध में धनेंद्र साहू सवाल पूछेंगे. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक धान खरीदी और उसके भुगतान का मुद्दा उठाएंगे. विधायक सौरभ सिंह मंत्रालय में महात्मा गांधी की मूर्ति कब लगाई गई? किस एजेंसी के माध्यम से लगाई गई? इस संबंध में सवाल पूछेंगे. नगरीय प्रशासन मंत्री से अमृत मिशन के संबंध में भी सवाल पूछे जाएंगे.

इन सब के अलावा टी एस सिंहदेव पर कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह द्वारा लगाए आरोप को लेकर मचे सियासी बवाल के मद्देनजर इस मुद्दे के एक बार फिर से उठने की संभावना है.

उधर रायपुर में सीएम हाउस पर बृहस्पति सिंह विवाद को लेकर मंत्रियों की बैठक हुई. इस मीटिंग में सीएम भूपेश बघेल और कई मंत्री मौजूद रहे. लेकिन टीएस सिंहदेव इस मीटिंग में मौजूद नहीं थे. बृहस्पति सिंह इस बैठक में शामिल हुए. बुधवार को टीएस सिंहदेव के विधानसभा पहुंचने पर संशय बरकरार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *