Share this News

बचपन का प्यार’ का सिंगर सहदेव गायक बादशाह के साथ गाना रिकॉर्ड करने के बाद रायपुर पहुंचा. यहां सहदेव ने सीएम भूपेश बघेल औैर मंत्री कवासी लखमा से मुलाकात की. सहदेव ने उन्हें अपना फेमस गाना भी सुनाया.

रायपुर(KRB24NEWS) : ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना’ ये गाना आज सभी की जुबान पर चढ़ गया है. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें नजर आने वाला ये बच्चा सुकमा जिले के उरमापाल गांव का रहने वाला सहदेव है. सहदेव का गाना सुनकर उन्हें बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने चंडीगढ़ बुलाया था. सिंगर बादशाह के साथ गाना रिकॉर्ड करने के बाद सहदेव ने सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की. सीएम के साथ ही मंत्री कवासी लखमा को भी सहदेव ने अपना हिट गाना सुनाया.सीएम से मिला सहदेव

देश में सुकमा जिले की पहचान भले ही नक्सलगढ़ के रूप में दिखती हो, लेकिन यहां के इस बच्चे ने बता दिया कि बस्तर की माटी में टैलेंट की कमी नहीं है. 5वीं के छात्र सहदेव ने ये गाना दो साल पहले गाया था, जो बाद में वायरल हुआ. उस वक्त वो तीसरी क्लास में पढ़ाई कर रहा था. वायरल भी इतना हुआ कि सिंगर बादशाह तक पहुंचा. उन्होंने बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की और चंडीगढ़ बुला लिया.


छात्र सहदेव ने कक्षा तीसरी में पढ़ते वक्त यह गाना सुकमा जिले में स्थित पेंदलनार के एक छात्रावास में शिक्षक के कहने पर गाया था. शिक्षक ने उसका गाया हुआ यह गाना अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया था. जिसके बाद पहले बस्तर में यह वीडियो जमकर वायरल हुआ और धीरे-धीरे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर यह तेजी से वायरल होने लगा. मशहूर सिंगर बादशाह ने भी इस गाने को सुन, इसका रीमेक किया. इस दौरान सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहने वाले उमेश साहू ने बादशाह के द्वारा ट्वीट किए गए पोस्ट में छात्र द्वारा गाए हुए ओरिजिनल गाना को पोस्ट किया और बादशाह को छात्र के बारे में जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *