Share this News

अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर नियंत्रण रखने के लिए बिलासपुर पुलिस विशेष अभियान चला रही है.अभियान के दौरान 150 से ज्यादा गुंडा, बदमाशों और अपराधियों पर कार्रवाई की गई.

बिलासपुर 02 जून (KRB24NEWS) : लॉकडाउन के खुलते ही शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने, अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर नियंत्रण रखने के लिए बिलासपुर पुलिस विशेष अभियान चला रही है. एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पुलिस के सभी राजपत्रित अधिकारियों, शहर के 10 से ज्यादा थाना प्रभारियों और करीब 100 पुलिस कर्मियों के साथ बुधवार की सुबह शहर में गश्त की गई.

Bilaspur police special campaign

बिलासपुर पुलिस का विशेष अभियान

पुलिस ने विशेष अभियान के तहत सम्पूर्ण शहर को चार जोन में बांटकर CSP के साथ अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कॉम्बिंग गश्त किया. इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों, वारंटियों, विभिन्न अपराध में फरार आरोपियों, निगरानी बदमाश, गुंडा बदमाश और चाकूबाजी करने वालों की चेकिंग की गई.

अभियान के दौरान 150 से ज्यादा गुंडा, बदमाशों और अपराधियों पर कार्रवाई की गई. विभिन्न मामलों के 70 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार किए गए. जिनमें 17 स्थाई वारंटी सहित दर्ज विभिन्न अपराधों में फरार आरोपी शामिल हैं.

आपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की हिदायत

इस दौरान लूट, डकैती और चोरी करने वाले पुराने आरोपियों की भी चेकिंग की गई. चेकिंग के दौरान सक्रिय और संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त पाए गए पूर्व अपराधियों पर अलग-अलग थानों में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. साथ ही आदतन अपराधियों से पूछताछ करके आपराधिक गतिविधियों से दूर रहने की हिदायत दी गई. इस कार्रवाई के दौरान एक लापता बच्ची भी मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *