Share this News

भाटापारा नगर पालिका अधिकारी-कर्मचारियों पर दुकानदारों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला थम नहीं रहा है. नगर पालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी पर व्यापारियों ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

बलौदाबाजार 02 जून (KRB24NEWS) : भाटापारा नगर पालिका सीएमओ की ओर से सदर बाजार के व्यापारियों के साथ दुर्व्यवहार का मामला शांत नहीं हुआ था. वहीं इस बार नगर पालिका के प्लेसमेंट के कर्मचारी कन्हैया ठाकुर और अजय ठाकुर पर दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा है. कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर वर्मा इलेक्ट्रानिक्स के संचालक वरूण वर्मा के साथ अमर्यादित शब्दों को इस्तेमाल किया. इस पर इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रीकल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल भाटापारा एसडीएम, थाना प्रभारी और नगर पालिका अधिकारी से शिकायत करते हुए ज्ञापन सौंपा. इस पर सीएमओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अजय ठाकुर को संबंधित टीम से बाहर निकाल दिया.

जानिए क्या है पूरा मामला ?

जिला प्रशासन ने कोरोना के कारण सुबह 6 से शाम 6 बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति दी है. सोमवार को वर्मा इलेक्ट्रानिक्स के बाहर रखी आलमारी आंधी तूफान के कारण गिर गए थे. सामान को रिपेरिंग करने के चक्कर में शाम 6.30 बज गया था. नगर पालिका की टीम और पुलिस ने दुकान में दबिश दी. दुकानदार ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए 500 की रसीद कटवाई. इसी दौरान नगर पालिका के प्लेसमेंट कर्मचारी अजय ठाकुर वर्मा इलेक्ट्रानिक्स के संचालक वरूण वर्मा पर भड़क गया. कर्मचारी दुकानदार के साथ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दुर्व्यवहार किया. व्यापारी को मारने की कोशिश की. वहीं नगर पालिका टीम से मौजूद कन्हैया ठाकुर भी थे, जो अजय ठाकुर का साथ दे रहे थे.

इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रीकल एसोसिएशन ने की बैठक

घटना को लेकर भाटापारा इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रीकल एसोसिएशन ने बुधवार को बैठक की. जिसमें एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दोषी कर्मचारियों ने कार्रवाई की मांग रखी. आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाटापारा एसडीएम इंदिरा देवहारी, शहर थाना भाटापारा, नगर पालिका सीएमओ को शिकायत करते हुए ज्ञापन सौंपा. इस पर सीएमओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अजय ठाकुर को संबंधित टीम से बाहर निकाल दिया. वहीं दोषी पर जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *