Share this News

कटघोरा 3 अक्टूबर ( KRB24NEWS ) : कोरबा जिले से 30 किलोमीटर दूरी पर कटघोरा शहर के गृहस्थी सुपर बाजार का शुभारंभ 3 अक्टूबर 2019 को हुआ था। सफलतम के वर्ष पूर्ण होने पर KRB24NEWS से गृहस्थी सुपर बाजार के संचालक श्री नितीन मित्तल और विपिन मित्तल ने बताया कि उनका उद्देश्य मात्र यह था कि कटघोरा शहर तथा आसपास के ग्रामीण अंचल के लोगों को एक ही छत के नीचे सभी जरूरतों के समान उपलब्ध कराना था। आज एक वर्ष पूर्ण हुए हैं इन एक वर्षों में लोगों का बहुत अच्छा सहयोग मिला है.

लोगों के लिए कोरोना काल में गृहस्थी सुपर बाज़ार बना संजीवनी

बतादें की छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना वायरस संकृमित मरीज़ सबसे पहले कटघोरा शहर में ज्यादा मिले और राज्य का पहला हॉटस्पॉट बना. उस समय की स्थिति कटघोरावासियों के लिये एक यादगार के रूप में हमेशा उनके साथ रहेगी. उस समय हॉटस्पॉट बने कटघोरा में लोगों ने लॉक डाउन का पूरा पालन किया, नगर पालिका परिषद व प्रशासन द्वारा लोगों की जरूरतों का पूरा ध्यान रखा गया तथा वालेंटियर का गठन किया गया, और कटघोरा के गृहस्थी सुपर बाजार को चयनित कर लोगों की जरूरतों के सामानों को वालेंटियर के माध्यम से लोगों के घरों तक पहुचाया गया. गृहस्थी सुपर बाज़ार ने अपनी इस जिम्मेदारी को बाखूबी निभाते हुए उचित मूल्य पर लोगों को समान उपलब्ध कराया.और कटघोरा के लोगों के लिए कोरोना काल में संजीवनी शाबित हुए.

गृहस्थी सुपर बाजार में लगभग घर की जरूरतों के सभो समान उपलब्ध हैं लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता बनाने सभी सामान अच्छी क़्वालिटी व कम दाम में लोगों को उपलब्ध कराना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *