Share this News

बिलासपुर : रतनपुर के करैहापारा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब जीजा-साले बाइक पर मंदिर दर्शन के बाद घर लौट रहे थे। अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों को गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। 

रतनपुर के करैहापारा में रहने वाले बृजभान प्रधान(40) कपड़े की दुकान में काम करते थे। उनकी बहन गंगा प्रधान की शादी मध्य प्रदेश के जैतपुर अंतर्गत रुपउला में रहने वाले दिलीप सिंह(26) से चार साल पहले हुई थी। गंगा कुछ दिन पहले मायके आई थी। रविवार को करवा चौथ पर उसने अपने पति दिलीप को रतनपुर आने के लिए कहा। इस पर दिलीप शनिवार को रतनपुर आ गए। सोमवार की सुबह वे बृजभान अपने बहनोई दिलीप को मां महामाया के दर्शन कराने लेकर गए। दोनों दर्शन के बाद घर लौट रहे थे। तुलजा भवानी मंदिर के पास करैहापारा की ओर मुड़ते समय तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार जीजा साले की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना बृजभान के स्वजन को दी। इसके बाद शव चीरघर भेज दिया गया।

आसपास के लोगों ने बताया कि गंगा और दिलीप की एक बच्ची है। गंगा अपने पति को करवा चौथ पर पूजा के लिए मायके बुलाई थी। सोमवार को दोनों अपने गांव जाने वाले थे। इससे पहले दिलीप मां महामाया के दर्शन के लिए गया था। हादसे में भाई और पति की मौत की जानकारी लगते ही गंगा बेसुध हो गई। साथ ही घर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में मोहल्ले वाले भी बृजभान के घर पहुंच गए।