Share this News

कोरबा : कोरबा जिले के बायपास रोड मुड़ापार मुख्य मार्ग स्थित शराब दुकान हटाने को लेकर स्थानीय लोगों ने छत्तीसगढ़ी क्रांति सेना और जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के नेतृत्व में मोर्चा खोल दिया है। शराब दुकान बंद कराने के लिए महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी है। आंदोलन को समर्थन देने व नारी शक्ति द्वारा किए जा रहे आंदोलन को मजबूती देने के लिए मुड़ापार की महिलाएं आज गुरूवार सुबह से ही शराब दुकान खुलने से पहले बड़ी संख्या में धरना प्रदर्शन करने पहुंची हैं। महिलाएं शराब भट्टी हटाने के लिए नारे लगाने के साथ-साथ तख्ती के माध्यम से भी विरोध प्रदर्शन कर रहीं हैं।

महिलाएं बड़ी संख्या में महिलाएं हाथ में लाठी, डंडे लेकर गेट के सामने बैठी हैं। उन्होंने कहा कि जब तक शराब दुकान को यहां से हटाकर अन्यत्र नहीं किया जाएगा तब तक वह आंदोलन पर डटे रहेंगे। स्थानीय लोगों का आरोप शराब भट्टी होने के चलते महिलाओं और बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ता है, शराबी छेड़छाड़ और गंदे गंदे कमेंट करते हैं।

जिससे महिलाएं परेशान हैं। उन्होंने दावा किया कि शासन द्वारा शराब दुकान को बंद कराने के लिए जब तक आदेश जारी नहीं होगा, महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। घटना की सूचना मिलते ही मानिकपुर पुलिस बल मौके पर तैनात हैं।