Share this News

रायगढ़ जिले में रविवार शाम को पड़ोसी युवक ने मूक-बधिर युवती से रेप किया है। बताया जा रहा है कि घर पर कोई नहीं था। सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी ने रविवार शाम को वारदात को अंजाम दिया। 14 दिन के अंदर ये दूसरी वारदात है। इससे पहले 19 अगस्त को 8 लोगों ने आदिवासी महिला से गैंगरेप किया था। मामला कोतरा थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता अपने भाई और भाभी के साथ घर पर रहती है, लेकिन रविवार शाम को भाई और भाभी किराना सामान लेने के लिए बाजार गए हुए थे। इसी दौरान पड़ोसी युवक मूक-बधिर के घर पहुंचा। उस वक्त वह घर के पास बाड़ी में काम कर रही थी, तभी आरोपी ने रेप किया।

युवती ने घर ले जाकर की पहचान

बताया जा रहा है कि युवती के भाई-भाभी घर पहुंचे तो पीड़िता रो रही थी, पूछने पर रोती हुई उन्हें आरोपी के घर ले गई। वहां वह चीखने लगी। इस दौरान गंदी हरकत करने की जानकारी दी। इसके बाद भाई और भाभी पीड़िता को कोतरा थाने लेकर पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक शिकायत के बाद आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की गई। आरोपी को उसके घर से पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी से वारदात के बारे में पूछताछ की। पूछताछ में गुनाह स्वीकार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।