Share this News

रायपुर : लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महज एक ही सीट पर जीत दर्ज कर पाई है, जिस पर अब समीक्षा शुरू हो चुकी है. इस कड़ी में दिल्ली से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली की अगुवाई में फैक्ट फाइंडिंग टीम छत्तीसगढ़ आई है. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बताया कि टीम आज कांकेर जा रही है, जहां बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा होगी. सोमवार को दुर्ग और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा होगी.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दीपक बैज ने इसके साथ मीडिया के समक्ष बृजमोहन अग्रवाल के मॉब लिंचिंग वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल और सरकार के बयान में अंतर है. सरकार ठीक-ठाक नहीं चल रही है. अपराध पर लगाम नहीं है. आरंग की घटना हत्या है, आत्म हत्या नहीं है. बृजमोहन के बयान से यह स्पष्ट होता है. सरकार क्या छुपाना चाहती है. सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि ये हत्या है या आत्म हत्या है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है. सरकार से आक्रोश है. भाजपा सरकार चला नही चला पा रही है. बढ़ते अपराध और घटना को डायवर्ड करने वाला प्लान है. सरकार अपनी असफलता और घटनाओं को छुपा रही है.

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ रेडियो वार्ता को लेकर दीपक बैज ने कहा कि पीएम 10 साल से मन की बात कर रहे हैं. उसकी क्या बात है. सीएम ही क्यों, पूरे मंत्रिमंडल को जाना चाहिए. वहीं नगरीय निकाए चुनाव को लेकर दीपक बैज ने कहा कि सरकार बुरी तरीके से डर गई है. इनडायरेक्ट चुनाव होते तो भाजपा सरकार चुनाव हार जाएगी. हम लोग नगरीय निकाए चुनाव की तैयारी शुरू कर चुके हैं. मजबूती से चुनाव लड़ेंगे.