Share this News

कोरबा : कटघोरा पुलिस ने दो गांव से मिली सूचना पर एक्शन लेते हुए रेड कार्रवाई की। इन मामलों में दो लोगों से 47 लीटर अवैध शराब जब्त की गई। उनके विरूद्ध आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि मल्दा निवासी सूरज के पास से 15 लीटर और छुरी निवासी रामू यादव के कब्जे से 32 लीटर शराब पाई गई। ये लोग अवैध कारोबार को बढ़ावा देने में लगे थे।

स्थानीय लोगों ने वातावरण खराब होने पर नाराजगी जताई। कहा गया कि इस करतूत के चक्कर में यहां की स्थिति पर बुरा असर पड़ रहा है। पुलिस ने संज्ञान लेने के साथ इन स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। कुल 47 लीटर शराब जब्त करते हुए प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि जिस इलाके से भी इस प्रकार की सूचनाएं हमारे पास पहुंचेंगी, उनमें शीघ्रता से कार्रवाई की जाएगी।

याद रहे सलोरा क्षेत्र के नजदीक पतरापाली गांव की पहचान अवैध शराब को लेकर काफी समय से बनी हुई है। पिछले वर्ष यहां एक सूचना पर आबकारी विभाग की टीम ने छापा की कार्रवाई की थी तब दोषियों को बचाने के लिए वहां की महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया था। इस दौरान आबकारी टीम को बंधक बनाने की कोशिश की गई थी जिसे बाद में कटघोरा पुलिस ने मुक्त कराया।