Share this News

कोरबा पाली/17 जून 2024(KRB24NEWS):

पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री सिद्धार्थ तिवारी के दिशा निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री यू.बी. एस. चौहान,नगर पुलिस अधीक्षक कटघोरा श्रीमती,नेहा वर्मा और एसडीओपी श्री पंकज ठाकुर के दिशानिर्देश एवं मार्गदर्शन में लगातार हो रहे सड़क दुर्घटनाओं को रोकने हेतु पाली थाना प्रभारी चमन सिन्हा, व पाली थाना स्टाप द्वारा नेशनल हाइवे एवं पाली दीपका रोड में विशेष अभियान चला कर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने व सड़क दुर्घटना रोकने हेतु सड़क के दोनों ओर रेडियम रिफ्लेटर टेप लगाया जा रहा है।पिछले 1 सप्ताह में आधा दर्जन सड़क दुर्घटनाओ में कई लोगो की जान चली गई है उस क्षेत्र के पेड़ों एवं मोड़,पुल वाले स्थल में रेडियम टेप लगाया गया।

ताकि जितने भी वाहन चालक है। खतरो से आगाह हो सके।इसके साथ ही रात्रि में दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सड़क के दोनों ओर रेडियम टेप लगाया गया।जिससे वाहन चलते समय चालकों को सड़क की चौड़ाई का अंदाजा लगाने में आसानी हो और दुर्घटाओं से बचा जा सके।

इस मुहिम के दौरान पाली पुलिस द्वारा बस, आटो व ट्रेलर वाहन संचालकों से यातायात नियमों का पालन करने हेतु समझाइश दी गई।साथ ही गलत तरीके से वाहन चलने वालो चालको के लिए चेतावनी भी दी है। कि शराब का सेवन कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ में लगातार कार्रवाई की जा रही है। शराब पीकर गाड़ी चलाना वालों को नहीं बख्शा जाएगा।