Share this News

धमतरी : चाकू से हमला करने वाले आरोपी को तत्काल कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रार्थी का आरोपी के शादीशुदा बहन के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसको प्रार्थी पहले अपने साथ भगा कर ले गया था। कुछ दिन बाद वापस आने के बाद आरोपी के परिजन उनको ससुराल भेज दिये थे। प्रार्थी द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी के बहन के नाम के लिखवाये गोदना को मोहल्ले के लोगो को दिखाता था।

जिससे आरोपीगणों को शर्मिंदगी महसूस होता था। उसी बात के गुस्से एवं पुराने रंजिश को लेकर 30/04/24 को आरोपी अजय सिन्हा द्वारा प्रार्थी को देखकर धारदार स्प्रिंगदार चाकू से हत्या करने के नियत से प्राणघातक वार कर प्रार्थी के बांये पीठ, दाहिने सिर, दाहिने कोहनी व बांये हाथ के अंगूली में मारकर गंभीर चोट पहुंचाया है। प्रार्थी को परिजन लोग इलाज हेतु किश्चियन अस्पताल धमतरी में भर्ती कराये हैं जहाँ ईलाज जारी है।

जिसकी सूचना पर थाना सिटी कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर धारा 307 भादवि.कायम कर तत्काल प्रार्थी गवाहों को तलब कर व आरोपी गणों को तत्काल तलब कर कड़ाई से पूछताछ करने पर जुर्म कबूल करने पर तथा घटना में प्रयुक्त लोहे के स्प्रिंगदार चाकू को आरोपी अजय सिन्हा से जब्त कर विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपी का नाम –

(1) अजय सिन्हा पिता परस राम सिन्हा उम्र 23 वर्ष साकिन सुन्दरगंज वार्ड सिहावा चौक धमतरी थाना सिटी कोतवाली धमतरी