Share this News

गरियाबंद : खाने को लेकर जीजा और दीदी के बीच शुरू हुए झगड़े में बीच-बचाव करना युवक को भारी पड़ गया. जीजा ने साले की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के बाद खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. सिटी कोतवाली प्रभारी कृष्णा प्रसाद जांगड़े अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं.

जानकारी के अनुसार, घटना गरियाबंद कोतवाली क्षेत्र से पांच किलोमीटर दूर ग्राम तावरबाहरा की है, जहां ग्राम पंडरी पानी निवासी सनत कुमार ध्रुव अपने जीजा बंशीलाल ध्रुव के घर बीते कुछ महीनों से रह रहा था. सोमवार शाम 6 बजे के लगभग जीजा बंशीलाल और दीदी के बीच विवाद हो गया. इसी बीच उसने कुल्हाड़ी उठाया ही था, तभी बीच में सनत आ गया, जिसके गर्दन के नीचे बंशी लाल ने कुल्हाड़ी से वार कर किया.

कुल्हाड़ी पड़ते ही सनत नजदीक बिछे पलंग पर गिरा, और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी बंशीलाल स्वयं सिटी कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी कृष्ण प्रसाद जांगड़े, सहायक उप निरीक्षक टीकाराम अपने बल के साथ मौके पर पहुंचे. पंचनामा बनाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आए और घटना की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है.