Share this News

कोरबा : सीतामढ़ी क्षेत्र में हसदेव लेफ्ट बैंक कैनाल में मंगलवार को सुबह युवती ने छलांग लगा दी। युवक के साथ कुछ देर उसका किसी बात पर विवाद हुआ। युवती के द्वारा की गई इस हरकत की जानकारी मिलने पर आसपास के लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को जानकारी दी। नजदीक में मौजूद दो युवकों ने युवती को नहर से सुरक्षित निकालने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


मंगलवार को सुबह 8 बजे के आसपास सीतामढ़ी क्षेत्र मैं हंसदेव नहर में यह घटना हुई। विकास महंत ने बताया कि वह अपने कुछ साथियों के साथ नजदीक में बैठकर चाय पी रहा था। उसे दौरान देखने को मिला की नहर पुल पर एक जोड़ा मौजूद है और उसके बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी हो रही है । कुछ देर बाद युबक वहां से जाने लगा और युवती नहर में कूद गई। स्थानीय युवकों ने बिना देर किए नहर में छलांग लगा दी और युवती को बाहर निकाला ।

बताया गया कि बाद में मौके से फरार हो रहे युवक को भी पकड़ लिया गया जिसके कारण यह सब हुआ। इस मामले की जानकारी दिए जाने पर पुलिस की डायल 112 सर्विस के लिए काम करने वाले पुलिस जवान यहां पहुंचे जिन्होंने अपने वहां से युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। उसके शरीर में अधिक पानी चले जाने से बेहोशी की स्थिति बनी हुई है डॉक्टर के द्वारा उपचार शुरू कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा आगे की जाने वाली जांच में पता चल सकेगा की पूरे प्रकरण के पीछे असली कारण क्या था।