Share this News

कोरबा : कोरबा में एक सनकी पति ने चरित्र संदेह लेकर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति ने कहा कि दूसरे मर्दों के साथ घूमती थी, इसलिए मार डाला। मुझे कोई पश्चाताप नहीं है, पाप का अंत किया हूं। पूरा मामला दीपका थाना क्षेत्र के झाबर के राजीव नगर बस्ती का है।

मिली जानकारी के मुताबिक फुलसाय (50) अपनी पत्नी ग्लोरिया बाई (48) की रविवार शाम 4 बजे हत्या की है। फूलसाय शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ कुदारी से हमला कर दिया। पत्नी जब चीख-पुकार मचाई तो वह भाग निकला। आसपास के लोग एकत्रित हुए और इसकी सूचना डायल 112 को दी।

मृतिका के बेटे अर्पित ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई पास के मैदान में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया हुआ था, जब उसे सूचना मिली तब मौके पर पहुंचा। इस दौरान उसकी मां कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी।

बेटे ने बताया कि एंबुलेंस के माध्यम से दीपका अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही दीपका थाना प्रभारी युवराज तिवारी मौके पर पहुंचे, जहां वारदात की जानकारी ली। आरोपी फुलसाय ने बताया कि उसकी पत्नी चरित्रहीन थी, वह इससे पहले भी कई मर्दों के साथ घूमते हुए पाई गई थी। इसकी शिकायत दीपिका थाने में भी की थी, उसके बाद भी वह अपने हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, इसलिए उसने एक क्वार्टर शराब पिया और मौत के घाट उतार दिया।