Share this News

बस्तर : जिले में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक किसी काम से नगरनार गया हुआ था । वहीं तेज गर्मी से राहत पाने के लिए वह दोपहर में नहाने के लिए तालाब में उतर गया था। जहां गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई। अब SDRF की टीम ने युवक का शव निकाल लिया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, मृत युवक का नाम बलराम बघेल (35) है, जो जगदलपुर के रविंद्र नाथ टैगोर वार्ड का निवासी था। यह किसी काम के सिलसिले से शनिवार को नगरनार गांव गया हुआ था। तेज धूप और गर्मी की वजह से हलाकान हो गया था। वहीं दोपहर में नहाने के लिए गांव के ही तालाब चला गया था। इसने अपने कपड़े और चप्पल तालाब के बाहर रखे थे।

वहीं गहरे पानी में चले जाने के बाद डूबने से इसकी मौत हो गई। शाम के समय इलाके के ही कुछ ग्रामीण तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। जिन्होंने युवक के कपड़े और चप्पल देखे। उन्हें आशंका हुई कि कोई व्यक्ति तालाब में नहाने के लिए उतरा है और वह डूब गया है। संदेह के आधार पर ही ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने SDRF की टीम को बुलाया। इसके बाद कई घंटे की कड़ी मशक्कत करने के बाद आज SDRF की टीम ने शव को ढूंढ निकाला है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।