Share this News
बिलासपुर 31 मार्च 2023(KRB24NEWS)

नवरात्रि के अंतिम दिवस एवं राम नवमी के अवसर पर गांधी चौक के समीप स्थित ठाकुर देव मंदिर में अखिल वैश्विक क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के के तत्वावधान में कन्या भोज एवं भंडारे का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर सर्वप्रथम कन्याओं के पूजन अर्चना के बाद उन्हें सप्रेम भोजन कराया गया। पश्चात कन्याओं को फल का वितरण भी किया गया। इस अवसर पर अखिल वैश्विक क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेश सिंह बैस मुख्य अभ्यागत के तौर पर उपस्थित थे।

ट्रस्ट की प्रदेश महिला अध्यक्ष सुनीता सिंह ने कार्यक्रम की व्यवस्था एवं संचालन का कार्यभार संभाला । इस अवसर पर अखिल वैश्विक क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट की बिलासपुर जिला महिला अध्यक्ष मीरा सिंह विशेष रूप से उपस्थित थीं। कार्यक्रम में सुरेश सिंह परिहार, अद्वित सिंह बैस व मंदिर के पुजारी पंडित रामलोचन मिश्रा का सहयोग प्राप्त हुआ। कन्या पूजन व कन्या भोज के पश्चात इस अवसर पर भंडारा कार्यक्रम के तहत आने वाले श्रद्धालुओं व लोगों को भोग प्रसाद का वितरण कार्य संपन्न किया गया। वही नन्हे-मुन्ने बच्चों सहित किशोरी बालिकाओं ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। समारोह में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ उपस्थित थीं।