Share this News
हरदी बाजार 2 फ़रवरी 2023(KRB24NEWS)

कटघोरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत नवापारा में क्रिकेट प्रतिस्पर्धा के समापन पर कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर शामिल होकर विजेता टीम नवापारा कंवर इलेवन एवं उपविजेता टीम पड़निया बाँयस को पुरस्कार वितरण किया ।

विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने कहा कि हर एक खिलाड़ी को इस तरह के प्रतिस्पर्धा आपसी भाई चारे और अनुसासन के साथ खेलना चाहिऐ । खेल में आपसी मतभेद नही होना चाहिऐ । सभी वर्गों के लिए क्रिकेट का खेल खेला जाता है निरंतर खेल कुद से शारिरीक और मानसिक स्फूर्ति के साथ स्वास्थ्य मन और तन होता है रोग भी दूर रहते है और खेल में प्रतियोगिता होना भी जरूरी है कि आप खेल में कितना निपुण है लेकिन प्रतियोगिता में तो कोई एक ही जीतता है जिसे हम सभी को स्वीकार करना पडता है,हमेशा खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलना चाहिए ।

समापन आयोजन के दौरान क्षेत्र की जनपद सदस्य सभापति श्रीमती प्रभा सिंह तंवर, रमेश अहिर, इंद्रपाल सिंह कंवर पूर्व विधायक प्रतिनिधि, दरबार सिंह, विशाल सिंह ,मनमोहन सिंह, बिहारी सिंह, शिवनाथ सिंह, विदुर सिंह, राम स्नेही कंवर ,चमरा सिंह, चंद्र भवन कंवर, गणेश राम ,सोना दास ,काशी प्रसाद, चंद्रशेखर प्रसाद एवं सत्या सिंह कंवर सहित क्रिकेट प्रेमी व ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।