Share this News
कोरबा पाली16 सितम्बर 2022(KRB24NEWS):

शासकीय नवीन महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवक छात्र छात्राओं ने सड़कों पर बने जानलेवा गड्ढों को श्रमदान करके मरम्मत कर आवागमन को सुचारू बनाया।पाली से लाफा सड़क मार्ग की स्थिति इन दिनों जर्जर हो गई है ।बरसात में मरम्मत के अभाव में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं ।जिन पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है।

ज्ञातव्य हो कि पाली से पोड़ी सड़क मार्ग पर नानपुलाली के निकट पुल नहीं बनने के कारण आवागमन के लिए इसी मार्ग का वैकल्पिक उपयोग हो रहा है। जिससे इस मार्ग आवागमन भी बढ़ गया है ।बढ़ते आवागमन के साथ ही सड़क की हालत और खराब हो गई है। इसे देखते हुए शासकीय नवीन महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के छात्र छात्राओं ने महाविद्यालय के आसपास के सड़क मार्ग को मरम्मत करके आवागमन के लिए दुरुस्त किया।इसी मार्ग पर स्थित कॉलेज के आसपास कई बड़े गड्ढे बन गए थे।

जिसमें पानी भरा हुआ होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थी। जिसमें स्कूली बच्चे भी चोटिल हुए हैं। प्राचार्य पुष्पराज लांजरस स्वयं छात्र-छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए श्रमदान करते दिखे। वहीं संस्था के शिक्षक शिक्षिकाओं ने भी बच्चों का हाथ बढ़ाया और अनुकरणीय पहल कर इस सड़क पर लगभग 1 किलोमीटर मार्ग में गिट्टी, बोल्डर , मुरम डालकर सड़क को आवागमन के लिए दुरुस्त किया।