Share this News

राजू सैनी KRB 24न्यूज कोरबा:=

बाकीमोंगरा में खतरनाक स्टंट करते युवक को सरेआम पीटने वाले एसआई माधव प्रसाद तिवारी को पुलिस लाइन अटैच कर दिया है. हालांकि यह वीडियो कृष्ण जन्माष्टमी के दिन का होने की जानकारी मिली है. जोकि सोशल मीडिया में बीते 2 दिनों से वायरल है. लेकिन रविवार सुबह जब इस मुद्दे को थाना प्रभारी चमनलाल सिन्हा से इसकी जानकारी ली. तब महकमा हरकत में आया और एसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है.

पिटाई करने वाला कोरबा एसआई लाइन अटैच एसआई को किया लाइन अटैच: बांकीमोंगरा चौक जोकि बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. यहां एक युवक की पिटाई करते एसआई माधव प्रसाद तिवारी का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबर दिखाने के बाद दर्री सीएसपी लितेश सिंह से इसकी जानकारी ली गई.सीएसपी दर्री ने बताया कि “उक्त मामले में फिलहाल एसआई को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया गया है. यह कार्रवाई रविवार सुबह ही की गई है. फिलहाल कोई आधिकारिक आदेश जारी नहीं हुआ है. मौखिक आदेश के तहत एसआई को लाइन अटैच किया गया है.”

युवक कर रहा था खतरनाक स्टंट:

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस मामले में दूसरा पहलू यह भी है. कृष्ण जन्माष्टमी के दिन बांकीमोंगरा चौक में भीड़भाड़ वाला माहौल था. जहां लोगों के बीच युवक बाइक से खतरनाक स्टंट कर रहा था. जिससे लोगों को नुकसान पहुंचने की भी संभावना थी. इसी दौरान एसआई माधव तिवारी वहां मौजूद थे. जिन्होंने युवक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. जिसका वीडियो बन गया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और एसआई को लाइन अटैच किया गया. कानून व्यवस्था के लिए पुलिस अक्सर सख्ती बरतती है. मौजूदा मामले में युवक को सरेआम पीटना एसआई के विपरीत हो गया. इस तरह के आचरण से पुलिस विभाग की छवि भी धूमिल होती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *