Share this News

राजू सैनी KRB 24न्यूज कोरबा :=जिले के प्रेस क्लब बाँकी मोंगरा द्वारा क्षेत्र के सनसाइन स्कूल में बच्चों के बीच वृक्षारोपण कर पर्यावरण में एवं हमारे जीवन में वृक्षों का महत्व पर प्रकाश डाला। आपको बताते चलें कि वृक्षारोपण कार्य में स्कूल स्टाफ एवं स्कूल के समस्त बच्चे वृक्षारोपण कार्य में पर चढ़कर अति उत्साह पूर्वक वृक्षारोपण करते दिखे ।

मानो ऐसा लग रहा था कि एक नई उमंग युवा वर्ग में आई है आज हमारे देश को हरे भरे पर्यावरण की बेहद जरूरत है जिस पर प्रकाश डालते हुए बाकी मोगरा प्रेस क्लब ने आज वृक्षारोपण कार्य किए और जनहित में आगे अनेक प्रकार के कार्य करने पर अपनी अहम भूमिका निभाते हुए कार्य करने की बात कही लगाए गए वृक्षों में फलदार वृक्ष आम , कटहल , इमली , अमरूद , संतरा , आँवला , गुलमोहर , कनेर आदि प्रकार के वृक्ष लगाए गए जिससे छायेदार एवं फल मिलेंगे जिससे बच्चों का मन हमेशा खुशमिजाज रहेगा ।

बच्चों के मन में वृक्षों के संरक्षण के लिए विशेष महत्व देने के लिए कहा । इस पर विद्यालय के बच्चों ने हर पेड़ की सुरक्षा की जिमेदारी अलग अलग ली ।

इस अवसर पर विद्यालय परिवार के प्राचार्य सुरेश यादव,शिक्षक शिक्षिकाएं एवं छात्र छात्राएं और प्रेस क्लब सदस्य अकबर खान,महेन्द्र सिंह,निशांत झा,मनहरण साहू , मंतराम चन्द्रा,विमल सिंह,दिवाकर नाहक,राजू सैनी, राम प्रसाद,ओमप्रकाश कुर्रे , अशवनी मिश्रा,रामचरण साहू शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *