Share this News
कोरबा पाली 28 जुलाई 2022(KRB24NEWS):

छ्त्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने वेतन भत्ते की मांग को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पांच दिनों की काम बंद कलम बंद हड़ताल के आज चौथे दिन सरकारी कर्मचारी अधिकारी पाली में भी हड़ताल पर बैठे रहे, जिसकी वजह से सरकारी दफ्तरों में कामकाज पूरी तरह ठप्प रहा।छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आह्वान पर आज हड़ताल के चौथे दिवस धरना स्थल पर छत्तीसगढ़ का पारंपरिक त्योहार हरेली मनाया गया।

धरना स्थल पर ही कृषि यंत्रों, औजारों की पूजा अर्चना की गई और प्रसाद वितरण किया गया। हड़ताल के चौथे दिन भी हरेली त्यौहार के बावजूद बड़ी संख्या में हड़ताली मौके पर डटे रहे। दोपहर में विशाल रैली निकाली गई। जिस ने नगर के मुख्य मार्गो का भ्रमण किया और जोरदार नारेबाजी की।पुनःबीआरसी भवन पाली के समक्ष एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन कर रहे आंदोलनकारियों ने कहा कि यदि 5 दिनों के भीतर सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है,तो हम सभी अनिश्चितकालीन हड़ताल करने पर विवश हो जाएंगे।

कर्मचारी व अधिकारियों के हड़ताल पर जाने से सरकारी काम पूरी तरह ठप है। आपातकालीन सविधाओं को छोड़ 85 विभाग के कर्मचारी व अधिकारी हड़ताल पर बैठे हैं। हड़ताल होने के कारण अपने कार्यों से दूरदराज से मुख्यालय आये ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *