Share this News

रायपुर 21 जुलाई ( KRB24NEWS ) : गोधन न्याय योजना को लेकर बीजेपी ने कई सवाल खड़े किए हैं। वहीं योजना के वित्त व्यवस्था को लेकर बीजेपी के सवाल पर मंत्री रविंद्र चौबे ने पलटवार किया है। चौबे ने कहा कि रोड मैप क्या है ये जानकारी पूर्वमंत्री को होना चाहिए। वित्त व्यवस्था कैसी होगी ये समय आने पर हम बताएंगे।

मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री चौबे ने कई अहम बातों को लेकर बयान दिया है। विवि संसोधन विधेयक के मुद्दे पर पिछले दिनों राज्यपाल से हुई मुलाकात को लेकर मंत्री चौबे ने कहा कि महामहिम राज्यपाल से विधेयकों को मंजूरी देने का आग्रह किया। इस पर उन्होंने मुहर लगाया है, बाकी बचे पर भी उनके अनुमति मिलने की उम्मीद है। कोरबा में अवैध बांस की कटाई मामले पर कहा कि बांस की काट छांट हो रही थी। बीट गार्ड को ठीक से जानकारी भी नहीं थी। बीट गार्ड का व्यवहार अपने अधिकारियों के प्रति ठीक नहीं था। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए यह कार्रवाई हुई है।

पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर किया पलटवार

गोधन न्याय योजना को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट पर मंत्री चौबे ने कहा- रमन सिंह को अपना 15 साल का वक्त याद आ रहा। उन्हें पता रहा होगा कि कालीन के नीचे क्या होता है। 15 साल में उन्होंने कुछ नहीं किया। इसीलिए विधानसभा के कोने में सिमटे हैं। जरूरत इस बात की है कि वो इथेनॉल बनाने की मंजूरी के लिए केंद्र से बात करें।

इसके साथ ही प्रदेश में धान के बीज में खराबी मामले पर रविन्द्र चौबे ने कहा कि जांजगीर जिले के 3 सोसाइटी में बीज में दिक्कत आई है। हमने जांच के आदेश दिए हैं, गड़बड़ी पाए जाने पर दोषियों पर कार्रवाई होगी। उमर अब्दुल्ला की ओर से CM को कानूनी नोटिस भेजने पर कहा कि कानूनी नोटिस अगर दिया गया तो कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *