Share this News

बिलासपुर पुलिस ने बाइक चोरी कर खपाने वाले गिरोह को माल सहित दबोच लिया है. आरोपियों में एक शिक्षक भी है. जो कोटा ब्लॉक में कार्य करता था और चोरी की बाइक को खपाता था. पुलिस ने 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बिलासपुर(krb24news): जिले में लगातार दोपहिया वाहनों की चोरी को लेकर पुलिस परेशान है. रोज कहीं न कहीं दुपहिया वाहनों की चोरी हो रही है और लोग परेशान हैं. बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस ने अपने क्षेत्र में हो रही चोरी को रोकने के लिए पुलिस की अलग टीम गठित कर जांच करवाई शुरू की थी. जिसमें पुलिस को पता चला कि राजेन्द्र साहू नामक युवक अलग-अलग गैरेज में दुपहिया वाहनों के पुराने पार्ट्स की बिक्री करता है. पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह सिरगिट्टी के ओंकार राने को मोटर सायकिल चोरी कर बेच देता है. उसके बाद सभी के पार्ट्स खोलकर अलग अलग कर ओंकार उन्हें बेचता है. जब पुलिस ने ओंकार राने के गैरेज पर छापा मारा तो वहां से कई वाहनों के पार्ट्स मोटर सायकल, को गैरेज से जब्त किया गया.

पुलिस ने इसके बात जब पूछताछ की तो पुलिस को अन्य आरोपियों का पता चला. पुलिस ने इस चोरी केस में ओंकार रात्रे, राजेंद्र साहू, रघुनंदन ध्रुव, फारुख और प्रमोद लोधी को गिरफ्तार किया है. सभी एक गैंग के रूप में काम करते थे. इन सबसे में रघुनंदन ध्रुव शिक्षक है जो चोरी की बाइक को खपाने में सब की मदद करता था.सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई कर. दोपहिया वाहन और पार्ट्स जब्त किए हैं. सभी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *