Share this News

रायपुर में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा कि हाईकमान के पास सीएम पद का मसला सुरक्षित है. कप्तान बदली का फैसला आलाकमान ही लेगा. राजधानी रायपुर में रविवार को डेंगू से एक महिला की मौत हो गई. उसका शहर के एक निजी अस्पाताल में इलाज चल रहा था. अब तक कुल 20 दिनों में यह तीसरी मौत है. एक नजर छत्तीसगढ़ की उन खबरों पर जो दिन भर बनी रहीं सुर्खियां

ढाई-ढाई साल के सीएम की बात पार्टी से बाहर आ गई, हाईकमान जल्द लेगा फैसला: सिंहदेव

रायपुर में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा कि हाई कमान के पास सीएम पद का मसला सुरक्षित है. कप्तान बदली का फैसला आलाकमान ही लेगा. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ढाई-ढाई साल का मुद्दा मीडिया में भी इतना ज्यादा चर्चा में आ गया है कि लोग भी जान गए हैं कि ये क्या मुद्दा है. इस पर अब हाईकमान जल्द फैसला लेगा. 

छत्तीसगढ़ सीएम कुर्सी विवाद, सोनिया गांधी के फैसले के बाद कुछ कहने को नहीं बचा: अमरजीत भगत

रायपुर में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सीएम पद को लेकर मचे घमासान पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान सोनिया गांधी ने जब फैसला सुना दिया है. उसके बाद कहने को कुछ नहीं बचा है. प्रदेश में कैप्टन के तौर पर सीएम भूपेश बघेल अच्छा काम कर रहे हैं. 

सीएम बघेल ने अपने नाम पर नारा लगाने से कार्यकर्ताओं को क्यों रोका?

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल ने राजीव भवन में मछुआ समाज की बैठक ली. इस दौरान कार्यकर्ता जब नारेबाजी करने लगे तो सीएम ने उन्हें बीच में रोक दिया. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि वह उनके नाम पर नारे नहीं लगाए. नारे सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम पर लगाएं. 

बीजेपी के कर्ज लेने वाले बयान पर सीएम बघेल का पलटवार-कहा, ‘कौन नहीं लेता कर्ज’

बीजेपी के कर्ज लेने वाले बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार, सड़क, पटरी, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट बेच रही है. जबकि हम तो प्रदेश के विकास के लिए सिर्फ कर्जा ले रहे हैं 

बघेल सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन से छत्तीसगढ़ दिवालियापन की राह पर: रमन

रायपुर में भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ की कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में शामिल हुए रमन सिंह और धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार की वजह से आज छत्तीसगढ़ दिवालियापन की ओर बढ़ रहा है.

रायपुर में डेंगू का कहर, 20 दिन में हुई तीसरी मौत

राजधानी रायपुर में डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को डेंगू से एक महिला की मौत हो गई. उसका शहर के एक निजी अस्पाताल में इलाज चल रहा था. वहीं अब तक कुल 20 दिनों में यह तीसरी मौत है. 

कोरोना की तीसरी लहर और डेंगू को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की बैठक

छत्तीसगढ़ के रायपुर में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज और कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बैठक की है. सिंहदेव ने उच्च अधिकारियों के साथ ताजा हालात पर समीक्षा की. 

छत्तीसगढ़ में कमजोर पड़ा कोरोना, रविवार को मिले 19 संक्रमित मरीज

छत्तीसगढ़ में रविवार को सिर्फ 19 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. आज कुल 17 हजार 660 लोगों का कोविड-19 टेस्ट किया गया. जिसमें कुल 19 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

नाबालिग को भगाकर पत्नी बनाकर रख रहा था युवक, रेप केस में हुआ गिरफ्तार

कोरिया पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 22 महीनों से फरार चल रहा था. वह कोरिया से नाबालिग को भगाकर पश्चिम बंगाल ले गया था. वहां वह उसे पत्नी के तौर पर रख रहा था. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद आरोपी को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के गजना से गिरफ्तार किया गया. 

janmashtami 2021: कई शुभ योगों के प्रभाव वाली है इस बार की जन्माष्टमी

भाद्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व्रत के रूप में देश भर में मनाया जाएगा. कृष्ण जन्माष्टमी का यह त्योहार 29 अगस्त की रात्रि 11:26 से प्रारंभ होकर 30 अगस्त की रात्रि 1:59 तक मनाया जाएगा. तह पूरा काल कृष्ण जन्माष्टमी का कहलाएगा. यह पर्व कृतिका और रोहिणी नक्षत्र में मनाया जाएगा. इस दिन चंद्रमा अपनी उच्च राशि में अर्थात वृषभ में विराजमान रहते हैं. भगवान श्री कृष्ण का जन्म वृषभ लग्न और वृषभ राशि में हुआ था. बहुत सारे ग्रह इस दिन उच्च के राशियों में स्थित रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *