Share this News

जांजगीर-चांपा के कई इलाकों में लगातार हो रही चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से कुल 6 लाख 50 हजार के सामान बरामद हुए हैं.

जांजगीर-चांपा 17 मई (KRB24NEWS): फिल्म बंटी और बबली की तर्ज पर जिले में चोरी करने वाले 2 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से 6 लाख 50 हजार का सामान बरामद किया है. पुलिस ने दोनों ही आरोपी संतोष कुमार पटेल और प्रमिला साहू को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

जिले में लगातार चोरी की वारदात हो रही थी. इन चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों ने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे. सक्ती थाना प्रभारी ने टीम गठित कर साइबर सेल की मदद से सक्ती, मालखरौदा और डभरा क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया है.

उनके पास से 1 सीपीयू , 1 कम्प्यूटर मॉनिटर, 1 इन्वर्टर, 1 बैटरी, 1 कैमरा , 1 स्टैबलाइजर, 7 मोबाइल फोन, लैमिनेशन मशीन, प्रिंटर, मोबाइल एसेसरीस, कटर मशीन, हॉटगन मशीन समेत 50 हजार 500 रुपये नकद बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि नकद सिक्के आरोपियों ने जमीन के नीचे छिपा रखे थे. इसके अलावा एक बाइक भी बरामद हुई है. पुलिस ने कुल 6 लाख का सामान बरामद किया है.

बरामद सामान

3 लैपटॉप, 1 डेस्कटॉप, 2 मॉनिटर, 1 गैस कटर, 2 इलेक्ट्रॉनिक तराजू , 9 बंडल वायर, 1 ऑसीजन सिलेंडर, 1 रेफ्रिजरेटर, 4 एलपीजी सिलेंडर 4 चांदी की करधनी, 13 जोड़ी चांदी का चूड़ा, 24 चांदी की अंगूठी, 12 चांदी की बिछिया, 1 चांदी की मूर्ति, 6 चांदी की कटोरी, 11 लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति, 10 चांदी का सिक्का, एलईडी टीवी, चांदी की मूर्तियां भी बरामद की गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *