Share this News

कोरबा : कोरबा जिले के वनांचल स्थित ग्राम बेला में करेंट प्रवाहित तार की चपेट में एक बाइक पर जा रहे दो युवक नारायण कंवर व टिकेश्वर राठिया आ कर बुरी तरह से झुलस गए और दोनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार बालको थानांतर्गत बसे ग्राम बेला से गुजरे 11kv की बिजली लाइन से किसी ग्रामीण ने जंगली जानवर का शिकार करने के लिए जीआई तार खींचा था। यह करेंट प्रवाहित तार को आम चालू रास्ते पर घोर लापरवाही पूर्वक बिछाया गया था। यह तार जमीन से लगा था। इसी रास्ते से बाइक पर सवार होकर ग्राम टापरा की ओर से ग्राम बेला आ रहे दो युवक नारायण कंवर पिता करम सिंह 35 वर्ष व टिकेश्वर राठिया पिता बृजलाल 32 वर्ष दोनों उक्त तार के संपर्क में आ गए और बुरी तरह झुलस गए। जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। हादसे की खबर फैलते ही ग्राम में खलबली मच गई है।

सूचना पर बालको थाना में पदस्थ एएसआई माखन लाल पात्रे, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत खरसन मातहतों के साथ घटनास्थल पहुंचे। मौके तक चार पहिया वाहन जाने का रास्ता नहीं है। पुलिस किसी तरह घटनास्थल पहुंची और आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करते हुए अर्धरात्रि पंचनामा बाद शव को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया। एम्बुलेंस कर्मियों द्वारा स्ट्रेचर में दोनों शवों के साथ करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पैदल तय की गई, तब जाकर एम्बुलेंस तक पहुंचे।