Share this News

दुर्ग : जिले में फैक्ट्री के पीछे 3 दोस्तों ने मिलकर एक युवक को पत्थर से कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नरेंद्र गायकवाड है, जो नारधा निवासी था। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवक को शराब पिलाने लेकर गए थे, जहां उन्होंने उससे जमकर मारपीट की। भागते वक्त आरोपी बेहोश हो गया और पकड़ा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र अपने दोस्त आयुष और निकेश के साथ जामुल मोबाइल लेने आया था । वहां उसे ढौर निवासी जितेंद्र वर्मा मिला। जितेंद्र के साथ 2 अन्य लड़के थे। जितेंद्र ने नरेंद्र को शराब पार्टी करने का ऑफर दिया। इसके बाद नरेंद्र जान पहचान के जितेंद्र और 2 अन्य लड़कों के साथ शराब पीने चला गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी जितेंद्र अपने साथ नरेंद्र को BEC कंपनी के पीछे खाली मैदान पर ले आया। वहां सुनसान जगह पर सभी ने बैठकर शराब पी। इसके बाद आरोपी जितेंद्र अपने साथियों के साथ नरेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। मृतक के दोस्त आयुष और निकेश भी गए थे। इनको भी आरोपियों ने जमकर पीटा। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी नशे की हालत में भाग रहा था, लेकिन आरोपी जितेंद्र दलदली नाले में गिर गया। इस दौरान वह नाले में ही फंस गया और बेहोश हो गया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया। वहीं उसके साथियों की तलाश जारी है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा होगा।