Share this News

रायगढ़ : लोकसभा निर्वाचन रायगढ़ के ठाल विधानसभा सारंगढ़ में फ्लाइंग ड्यूटी में वाहन से निकले तीन अधिकारी और ड्राइवर जिनका वाहन नगर से दो किलो मीटर दूर पुटका नाला पलट गया। जब वाहन नाले के पास पहुंचा उसी वक्त अनियंत्रित हो जाने के कारण वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त भी होगया। गनीमत यह रहा कि उक्त दुर्घटना से कोई हताहत नहीं हुए।

जानकारी के मुताबिक उक्त उड़न दस्ता फ्लाइंग स्क्वायड की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान सारंगढ़ से कुछ दूर पुटका नाले की ओर मुख्य मार्ग से आगे बढ़ रही थी। इस बीच सामने से आ रही ट्रक के हेडलाइट लाइट रोशनी चलते वाहन अनियंत्रित हुई और नाले में जा गिरी।

लेकिन नाले के ऐसे स्थान पर फ्लाइंग स्क्वायड वाहन क्रमांक सीजी 12 बीएल-5661 पलटी जहां से दरवाजा खोल कर तीनों अधिकारी और ड्राइवर बाहर निकल गए। बताया गया कि उक्त वाहन में सवार निर्वाचन अधिकारी दानसरा बैरियर जांच करने जा रहे थे उसी समय यह दुर्घटना हुई। वहीं वाहन में सवार तीनों अधिकारी और वाहन चालक किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। दुर्घटना की भनक लगते ही सांरगढ़ के जनसंपर्क अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे, जहां राहत कार्यों को पूरा करवाएं।