Share this News

दुर्ग के खुड़मुड़ा कांड में पुलिस ने मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में घर की बहू ही मास्टरमाइंड निकली. इस हत्याकांड में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हुई थी.आरोपी महिला की गिरफ्तारी की कार्रवाई अमलेश्वर थाना पुलिस ने की है.

दुर्ग 30 मई (KRB24NEWS) : दुर्ग के बहुचर्चित खुड़मुड़ा हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस केस की मास्टरमाइंड आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में आरोपी कोई और नहीं बल्कि परिवार की बहू है. पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है. इस केस में जमीन विवाद की वजह से हत्या हुई है. हत्या की वजह अवैध संबंध भी बताई जा रही है. पुलिस ने इस केस में 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. यह घटना 21 दिसंबर 2020 को हुई थी. जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. आरोपी महिला की गिरफ्तारी की कार्रवाई अमलेश्वर थाना पुलिस ने की है.

क्या है पूरी घटना ?

21 दिसंबर 2020, सोमवार को खुड़मुड़ा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां स्थित बाड़ी में एक साथ चार लोगों की लाश मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पहले तो घटना में दो ही शव मिले थे, लेकिन बाद में पानी की टंकी से दो और शव निकाले गए. मृतकों में बालाराम सोनकर, पत्नी दुलारी सोनकर, पुत्र रोहित सोनकर और बहू कीर्तिन सोनकर शामिल हैं . आरोपियों ने दुलारी और कीर्तिन के सिर पर सिलबट्टे से वार किया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी. इस हत्याकांड के बाद इलाके में खौफ का माहौल कई दिनों तक जारी रहा. लोगों में दहशत थी. इस खौफनाक मर्डर कांड के बाद पूरा इलाका दहल गया था. दुर्ग से रायपुर तक पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

इस घटना में 11 साल का नाबालिग घायल हुआ था. वही इस पूरी वारदात का अकेला गवाह था. जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किए थे और जांच कर आरोपियों तक पुलिस पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *