Share this News

जशपुर में बैंक का ATM तोड़ने का प्रयास करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप में 2 नाबालिग बालक भी शामिल थे.

जशपुर 29मई(KRB24NEWS) : सिटी कोतवाली पुलिस(City Kotwali Police) ने बैंक के एटीएम को तोड़ने के प्रयास और दुकानों के ताले तोड़कर चोरी करने के लिए आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस वारदात में 2 नाबालिग भी शामिल थे. इन आरोपियों ने शहर के कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ATM तोड़ने का प्रयास सिटी कोतवाली के प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि बीते 23 मई की रात को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) के मुंबई स्थित मुख्यालय से उन्हें ATM तोड़ने की सूचना दी गई. पुलिस को सूचना मिली की शहर के गम्हरिया रोड स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम बूथ में दो अज्ञात युवक घुसकर मशीन के केस वाल्ट को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सूचना पर कोतवाली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम एटीएम बूथ पहुंच गई, लेकिन उससे पहले ATM का सायरन बज जाने से आरोपी मौके से फरार हो गए.

किराना दुकान में चोरी का प्रयास

गम्हरिया में रायगढ़ रोड स्थित हरि ओम किराना दुकान के शटर को तोड़ने की नाकाम कोशिश की शिकायत उन्हें मिली. दुकान के सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तस्वीर कैद हो गई. इस फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू की गई. फुटेज के आधार पर देव कुमार राम और लोकेश्वर राम का नाम सामने आया. संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने पर इन आरोपियों ने दो बाल अपचारीयों के साथ मिलकर इन दोनों ही वारदातों के साथ घर में चोरी की बात स्वीकार की. दोनों ने शहर के भागलपुर मोहल्ले में स्थित बंसराज किराना स्टोर, अमेलिया मींस, विशाल सोनी और ओम प्रकाश सिन्हा के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 357 380 511 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. आरोपी देव कुमार और लोकेश्वर राम को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कर दिया गया है. जबकि बाल अपचारी को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *