Share this News

कटघोरा 31 जुलाई ( KRB24NEWS ) : कटघोरा नगर पालिका के वार्ड 3,10,11 के लोगों को लगभग 20 से 25 वर्ष तक सड़क पर बहने वाले गंदे पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा था लेकिन बड़े नाले के निर्माण से अब कुछ राहत मिली है। कटघोरा में प्रस्तावित गौरव पथ का निर्माण कार्य अपनी कछुआ गति से चल रहा है। दो वर्षों में अभी तक केवल सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण का ही कार्य चल रहा है। एरिकेशन द्वारा नाले का निर्माण तो काफी अर्से बाद पूर्ण तो हुआ, लेकिन अब नाले में नालियों के पानी के बहाव को नाले में डाइवर्ट किया जा रहा है

लेकिन डॉ अंसारी के पास जोकि पुरानी बस्ती का पानी अब नाले में जा रहा है वहीं सड़क के दूसरी ओर के नाली के पानी के बहाव के लिए उसमें पुल का निर्माण किया जा रहा है। जबकि गौरव पथ गोपाल पेट्रोल पंप तक प्रस्तावित है। जबकि गौरव पथ के बीच में पुल का निर्माण करना उचित नहीं है। कटघोरा नगर पालिका के वार्ड 3, 10, 11 के वार्डवासियों ने आज इस बेतरतीब हो रहे पुल निर्माण को लेकर क्लेक्टर को ज्ञापन सौपा गया। जिसमें उल्लेख है कि महिंद्रा ट्रेक्टर एजेंसी के पास से यह नाला उल्टा लाया जा रहा है यदि यह पुल ग्रामीण बैंक के पास निर्मित किया जाता है तो शराब भट्टी रोड़ तक का पानी पुल के माध्यम से नाले में डायवर्ट किया जा सकता है।

कटघोरा के वार्डवासियों के साथ साथ वार्ड 3,10,11 के वार्ड पार्षद भी इस पुल निर्माण का विरोध करते हुए कलेक्टर से मांग की है कि इस निर्माण हो रहे पुल के कार्य को जल्द से जल्द रोककर ग्रामीण बैंक के समीप स्थान्तरित किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *