Share this News

जशपुर में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने पेड़ से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जशपुर(KRB24NEWS): मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने पत्नी और बहन की मौजूदगी में सुसाइट कर ली. मृतक से दोनों ही नीचे उतरने की मिन्नत करती रही, लेकिन उनकी आंखों के सामने ही यह दर्दनाक हादसा हो गया. घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गम्हरिया की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम बघिमा निवासी मनोज राम अपनी बहन के घर आया हुआ था और दो तीन दिन से मानसिक रूप से बीमार था.

मृतक की पत्नी चांदनी बाई के मुताबिक कि वह बीते कुछ दिनों से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था. सोमवार की सुबह मृतक गम्हरिया के कैलाश पेट्रोल पंप के गैरेज के पीछे स्थित एक पेड़ की सबसे ऊपरी शाखा पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा. आसपास के लोग पेड़ के नीचे जुट गए और उसे समझाइश देने लगे. ताकि वह नीचे उतर जाए. लेकिन वह नहीं माना.

जांच कर रही पुलिस

तभी अचानक मृतक ने पेड़ से नीचे छलांग लगा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक युवक ने पेड़ से छलांग लगाकर आत्महत्या की है. जिसकी जांच की जा रही है. वह मानसिक रूप से परेशान था लेकिन यदि इसके अलावा आत्महत्या का और कोई कारण है तो उसकी जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *