Share this News

राजनांदगांव में एक बहू ने सास से परेशान होकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. खैरागढ़ थाना पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

राजनांदगांव (KRB24NEWS): खैरागढ़ थाना पुलिस ने बहू को सास की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मंगलवार को महिला की संदिग्थ हालत में मौत के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक महिला की मौत पंखे से चोट लगने के कारण नहीं, बल्कि उसकी हत्या की गई थी. मामले में हत्यारा कोई और नहीं मृतक सास की बहू ही निकली. बहू ने रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर सास को धारदार औजार से मौत के घाट उतार दिया. वहीं पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच की तब इसका खुलासा हुआ.

घटना राजनांदगांव के खैरागढ़ थाना अंतर्गत मुस्का गांव की है. 45 वर्षीय महिला बिंदा बाई की संदिग्ध मौत हुई थी. आरोपी ने पहले पुलिस को ये बताया था कि बिंदा बाई की मौत पंखे से चोट लगने के कारण हुई है. लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की तो पूरा मामला संदिग्ध निकला. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने पुलिस को भटकाने की कोशिश की

सास की हत्यारन आरोपी बहू रूपा ने पुलिस को पहले गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिा है. उसने बताया कि वो अपनी सास से काफी परेशान थी इसलिए उसने ये खौफनाक प्लान तैयार किया. आरोपी महिला ने बताया कि रोज रोज की कहा सुनी से वह परेशान हो गई थी. वह बाहर नौकरी करना चाहती थी. लेकिन उसकी सास इसकी इजाजत नहीं देती थी. इसलिए उसने प्लान बनाया और मंगलवार को दोपहर को उसने पहले अपनी सास को मार मारकर अधमरा किया. फिर हल्ला मचाया कि उसको पंखे से चोट लग गई है. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *