Share this News

शराब के नाम पर हुए एक विवाद के बाद दोस्तों ने दोस्त के पीठ पर हमला कर दिया . पेचकस से हुए वार से दोस्त घायल हो गया. शराब के लिए पैसे मागने के दौरान विवाद शुरू हुआ था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

रायपुर: राजधानी के अनुपम गार्डन के पास एक युवक पर उसके ही दोस्तों ने जानलेवा हमला कर दिया. विवाद का कारण शराब को बताया जा रहा है. पीने की तलब ऐसी लगी की एक युवक ने अपने दोस्तों को रास्ते में रोककर शराब के लिए रुपए मांगे. इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया.हमला करने वाले युवकों ने अपने पास रखे पेचकस से दोस्त की जान लेने की कोशिश की औजार का नुकीला हिस्सा उसकी पीठ में घुसा दिया. जब युवक की पीठ से खून बहने लगा तो वहां से दोनों युवक भाग गए. सरस्वती नगर थाने में शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला

घायल युवक भुवनेश्वर ने बताया कि गुरुवार की शाम की घटना हुई है. अपने दोस्त आकाश भोई के साथ उसकी बाइक से रायपुर से वंदना ऑटो के पास की शराब दुकान आए थे. यहां से लौट रहे थे तभी अनुपम गार्डन के चर्च के पास महादेव घाट इलाके में रहने वाले हितेश पाणिग्रही और सोनू चक्रधारी मिले. दोनों आकाश के दोस्त हैं. आकाश ने बताया कि हितेश और सोनू ने रोका इसके बाद शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगे. पैसा नहीं देने पर गाली गलौज करने लगे इस बीच हाथापाई हो गई. गुस्से में आकर हितेश पाणिग्रही ने अपने कमर में रखें पेचकस को निकाला और भुवनेश्वर की पीठ पर घुसा दिया.

घायल भुवनेश्वर के दोस्त आकाश ने युवकों को छुड़ाया जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. सरस्वती नगर थाने में इस मामले को लेकर अपराध दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना को अंजाम देकर भागे युवकों का अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

शराब बन रहा विवाद का कारण

बुधवार को रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र के नायक बांधा में एक युवक की हत्या कर दी गई. देसी शराब की दुकान बुधवार के दिन प्रदेश भर में खोली गई थी. शराब लेने गए किशोर बघेल नाम के युवक की बाइक और स्कूटी पर सवार 4 लड़कों से बहस हो गई थी. एक बदमाश ने किशोर की गर्दन सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए मौके पर ही किशोर की मौत हो गई. अभनपुर पुलिस ने चार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *